Adhure alfaaz || best shayari in hindi -2021

kalamkaar_15
By -
0

Adhure alfaaz  || best shayari in hindi


Adhure alfaaz
Adhure alfaaz  || best shayari in hindi

Adhure alfaaz  || best shayari in hindi



कहते है बात करनी चाहिए , बात करने दिल हल्का होता है 
लेकिन बात सुनने के लिए कोई अपना भी तो चाहिए ।


Kahate hai baat karanee chaahie , baat karane dil halka hota
 hai lekin baat sunane ke lie koee apana bhee to chaahie .


➖ ➖ ➖ ➖ ➖
Adhure alfaaz  || best shayari in hindi


 कहना तो बहुत कुछ चाहती है मेरी आंखे.. 
मगर तुम समझो तब बात बने ..! 

बात बने जज़्बात जुड़े और तुम ..
पास आओ मेरे तो फिर मुलाकात बढ़े..! 

 मैं चाहती तो हूँ कोई हो जो चाहे 
मुझे भी बेपनाह मगर तुम थामो मेरा हाथ 
जब बात बने बात बने जब हम साथ चले..! 

लम्हे तो मैं भी बिताना चाहती हूँ साथ तेरे.. 
पर तुम आओ जब पास मेरे तब बात बने..! 

बात बने लम्हे कुछ साथ तुम्हारे..
खास बने जब समझो तुम तब..
आ जाना बात बनाने को बस कह जाना..! 

रास्ते मिले ना मिले जज़्बात जुड़े ना जुड़े.. 
हम साथ चले ना चले बस तुम..
बाते सारी अपने दिल की कह जाना ..!

बस कह जाना क्योंकि मेरी ..
हर कहकशाँ में सिर्फ ज़िक्र तुम्हारा रहेगा..
मेरी हर शाम में इंतज़ार सिर्फ तुम्हारा रहेगा ..! 

तुम अगर न आये उस शाम..
तो मायुस जरूर हो जाऊँगी मैं .. 

पर वादा है मेरे सफर में इंतज़ार सिर्फ तुम्हारा रहेगा । 

 writer ✍️ - सलोनी मंडलोई

➖ ➖ ➖ ➖ ➖

हमारे  Instagram मित्र  
written by ✍️ - @सलोनी मंडलोई
 
ने  हम सबके साथ अपने अल्फाज़  Share  किये हैं 

अपने अपना कीमती समय निकाल कर एक ख्याल पड़ा उसके लिए आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद 🙏❤💯

अगर आपको पसंद आया हो तो अपने दोस्तो के साथ जरूर Share kare. 


Adhure alfaaz  || best shayari in hindi

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)