Ek khyaal ✍️ || Blogger Shayari in hindi 2021

kalamkaar_15
By -
0

Ek khyaal ✍️ || Blogger Shayari in hindi 2021


Ek khyaal
Ek khyaal ✍️ || Blogger Shayari in hindi 2021  Ek khyaal      Ek khyaal - शायद जब आज़मा लो सारी दुनिया तो आना कभी फुर्सत से उसी मोड पर   जहाँ मेरा हाथ तुमने छोड़ा था मैं उसी मोड पर तुम्हें फिर दुबारा मिलूँगा   अपने जिस्म पर गहरी सिलवटें और बालों पर बर्फ सी सफेद चादर ओढ़े तुम्हारे   इंतज़ार में उसी सुख चुके दरख़्त के नीचे बैठा तुम्हारी तस्वीर लिए ।।   तुम्हारे जाने को लेकर मेरे ज़हन में काफी शिकायतें होंगी ..   कुछ गुस्सा भी हो सोचता हूँ कैसा होगा वो पल जब तुम अचानक मेरे पीछे से आकर   मेरे कंधे पर यूँ हाथ रखो तुम्हें अपने पास पाकर मैं वो सारा गुस्सा सारी शिकायतें भूल जाऊँ   और तुम्हें कसकर अपने सीने से लगा लूँ   और मेरी साँसें जो अब तक सिर्फ तुम्हारे लौटने के इंतज़ार में मद्धम सी चल रहीं थी   अचानक थम जाएं और फिर शुरुआत हो एक नए सफर की एक ऐसा सफर जहाँ   मुझे मेरी मंज़िल मिल जाए और तुम्हें सज़ा  बेवफाई की ।। *  ➖ ➖ ➖ ➖ ➖  हमारे  Instagram मित्र   Writer ✍️ - @Sangeet dubey ji    ने अपना एक ख्याल हम सबके साथ Share  किया हैं   अपने अपना कीमती समय निकाल कर एक ख्याल पड़ा उसके लिए आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद 🙏❤💯  अगर आपको पसंद आया हो तो अपने दोस्तो के साथ जरूर Share kare.    Ek khyaal ✍️ || Blogger Shayari in hindi 2021
Ek khyaal ✍️ || Blogger Shayari in hindi 2021



Ek khyaal - जब आज़मा लो सारी दुनिया तो आना कभी फुर्सत से उसी मोड पर

 जहाँ मेरा हाथ तुमने छोड़ा था मैं उसी मोड पर तुम्हें फिर दुबारा मिलूँगा 

अपने जिस्म पर गहरी सिलवटें और बालों पर बर्फ सी सफेद चादर ओढ़े तुम्हारे 

इंतज़ार में उसी सुख चुके दरख़्त के नीचे बैठा तुम्हारी तस्वीर लिए ।। 

तुम्हारे जाने को लेकर मेरे ज़हन में काफी शिकायतें होंगी शायद  .. 

कुछ गुस्सा भी हो सोचता हूँ कैसा होगा वो पल जब तुम अचानक मेरे पीछे से आकर

 मेरे कंधे पर यूँ हाथ रखो तुम्हें अपने पास पाकर मैं वो सारा गुस्सा सारी शिकायतें भूल जाऊँ

 और तुम्हें कसकर अपने सीने से लगा लूँ

 और मेरी साँसें जो अब तक सिर्फ तुम्हारे लौटने के इंतज़ार में मद्धम सी चल रहीं थी

 अचानक थम जाएं और फिर शुरुआत हो एक नए सफर की एक ऐसा सफर जहाँ 

मुझे मेरी मंज़िल मिल जाए और तुम्हें सज़ा
 बेवफाई की ।। *

➖ ➖ ➖ ➖ ➖

हमारे  Instagram मित्र  
Writer ✍️ - @Sangeet dubey ji 
 
ने अपना एक ख्याल हम सबके साथ Share  किया हैं 

अपने अपना कीमती समय निकाल कर एक ख्याल पड़ा उसके लिए आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद 🙏❤💯

अगर आपको पसंद आया हो तो अपने दोस्तो के साथ जरूर Share kare. 


Ek khyaal ✍️ || Blogger Shayari in hindi 2021

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)